Baloda Bazar violence: आधी रात को हटाए गए बलौदा बाजार के कलेक्टर और एसपी, दीपक सोनी नए कलेक्टर और विजय अग्रवाल होंगे नए एसपी, देखें आदेश Featured

बोलता गांव डेस्क।।

रायपुर। Baloda Bazar violence: बलौदा बाजार हिंसा मामले में सीएम निवास में दिनभर चली बैठक के बाद आधी रात को बलौदा बाजार के कलेक्टर कुमार लाल चौहान और एसपी सदानंद कुमार को हटा दिया गया है। उनकी जगह पर दीपक सोनी को कलेक्टर और अंबिकापुर के पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल को नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। योगेश पटेल अब अंबिकापुर के एसपी होंगे।

 

 

 

Baloda Bazar violence: बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने सीएम निवास में दिनभर चली बैठक बलौदाबाजार जिले की घटना के संबंध में सतनामी समाज के प्रमुखों से कहा है कि बाबा गुरू घासीदास का संदेश समाज में शांति और सद्भाव का रहा है। आप सबकी भी जिम्मेदारी है कि समाज भ्रमित न हो और शांति स्थापित करने की दिशा में साथ मिलकर आगे बढ़े।

 

Baloda Bazar violence: सतनामी समाज प्रमुखों ने कहा कि समाज के सभी लोग घटना से आहत हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने प्रदर्शन के दौरान हिंसा और तोड़फोड़ की कार्रवाई की है, वे असामाजिक तत्व थे और हमारे प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा नहीं थे। शांति और सौहार्द्र स्थापित करने के लिए हम सब दृढ़संकल्पित है।

Screenshot 2024 06 12 081451Screenshot 2024 06 12 081411

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed