प्रसव पीड़ा से सड़क पर तड़प रही थी महिला, छोटे से लड़के ने फरिश्‍ता बनकर ऐसे की मदद... Featured

बोलता गांव डेस्क।।  कहते हैं बच्‍चे भगवान का रूप होते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल जमकर वायरल हो रहा है जिसको देखकर लोग ये ही बात दोहरा रहे हैं। ये वायरल वीडियो प्रसव से कराहती एक गर्भवती महिला का है। सड़क पर गर्भवती महिला वॉक कर रही थी तभी उसके प्रसव पीड़ा होने लगी और वहां से गुजर रहे एक छोटे से लड़के ने अपनी बुद्धिमानी से समय रहते ऐसी मदद की जिसके कारण महिला और उसके नवजात बच्‍चे की जान बच गई। वायरल वीडियो को देखकर इस छोटे से लड़के की जमकर तारीफ हो रही है।

वॉक करने निकली थी गर्भवती महिला

वीडियो की शुरूआत में आप देख सकते हैं कि नीले रंग की साड़ी पहने गर्भवती महिला को अचानक पेट में तेज दर्द होने लगता है। उसको देखकर लग रहा है कि वो नंगे पैर घर से बाहर वॉक करने के लिए निकली रही होगी। तेज दर्द के कारण वो फुटपाथ पर किनारे किसी तरह आकर पेड़ का सहारा लेकर बैठ जाती है।

सड़क पर दर्द से कराह रही थी गर्भवती
महिला पेट पकड़कर कराहने लगती है, दर्द के कारण उसके चेहरे पर पसीना आने लगता है। दर्द में ही वो अपने साड़ी के पल्‍लू से अपना पसीना पोछती रहती है। इस दौरान उसके पास से कई कार, दोपहियावाहन गुजरे और थोड़ी ही दूर पर दो लोग बात करते भी नजर आ रहे हैं लेकिन किसी ने उस महिला का दर्द नहीं समझा।

महिला की हालत देखकर लड़के ने पूछा क्‍या हुआ आंटी?
गर्भवती महिला की हालत बिगड़ती जाती है, तभी वहां पास से गुजर रहा एक सात साल का लड़का उसके चेहरे का हाव भाव देखकर पहुंचता है और उसके बगल में बैठकर पूछता है कि आपको क्‍या हुआ है। वो महिला दर्द में बताती है कि उसे बहुत दर्द हो रहा है। जिसे सुनकर लड़का तुरंत बोलता है आप परेशान मत हो मैं अभी आता हूं।

लड़के ने गर्भवती महिला की फरिश्‍ता बनकर ऐसे की मदद
इसके बाद लड़का वीडियो में दौड़कर जाता हुआ नजर आ रहा है और चंद मिनट में अपनी मां और अपने पुलिस पिता को लेकर आता है। तब तक महिला दर्द के कारण फुटपाथ पर लेटी हुई नजर आती है। बच्‍चे की मां बाइक से उतरकर महिला का हाथ रगड़ने लगती है और लड़का अपने पिता के संग बाइक पर ऑटो लेने चला जाता है।

अस्‍पताल पहुंचाकर बचाई नजवात और महिला की जान
चंद सेकेंड में पुलिस पापा और उनका बेटा एक ऑटो लेकर आते हैं, ऑटो में किनारे लड़का बैठा रहता है और तुरंत पुलिस वाला और बच्‍चे की मां उस महिला को उठाकर ऑटो में बिठाकर बिठाते हैं और समय रहते अस्‍पताल ले जाते हैं। ये कहा कि घटना है इसे शेयर करने वाले ने नहीं बताया है लेकिन पीले रंग के ऑटो के नंबर की शुरूआत में टीएस लिखा हुआ है। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तेलंगाना के किसी शहर के पॉश इलाके की घटना है।

लड़के को सब कह रहे भगवान का दूत
ये सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। अंत के वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्‍चा ऑटो में अपनी मां के साथ उस गर्भवती महिला को अस्‍पताल ले जाते हुए दिखाई दे रहा है और ऑटो के पीछे उसका पुलिस पिता बाइक से जाता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर सब बच्‍चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


Rate this item
(0 votes)
Last modified on Tuesday, 14 December 2021 19:38

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed