Brave Mandira Bedi: मंदिरा बेदी ने खुद क्यों दी पति को मुखाग्नि? जानेंगे तो करेंगे सलाम Featured

मशहूर एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया, हार्ट अटैक उनकी मौत का कारण बताया गया, महज 49 साल की उम्र में उनका इस तरह जाना लोगों को खल गया। मंदिरा बेदी शुरुआत से ही अपनी बोल्ड और अलग सोच रखने वाली छवि के लिए जानी जाती हैं और ये उन्होंने आज भी दिखा दिया, जब पति की मौत का शोक मनाने के लिए उन्होंने सफेद सूट या साड़ी ना पहनकर जिस ड्रेस में थीं उसी जींस और टीशर्ट में ही रहीं, इतना ही नहीं बिना किसी ढकोसले के मंदिरा बेदी ने खुद अपने पति का दाह संस्कार किया और अपने मासूम छोटे बेटे को पिता को मुखाग्नि देने से भी बचाया।

मंदिरा को फूट फूटकर रोते भी देखा गया

Mandira Bedi Last Rites 2

 

मंदिरा को फूट फूटकर रोते भी देखा गया। मशहूर एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया, हार्ट अटैक उनकी मौत का कारण बताया गया, महज 49 साल की उम्र में उनका इस तरह जाना लोगों को खल गया। मंदिरा बेदी शुरुआत से ही अपनी बोल्ड और अलग सोच रखने वाली छवि के लिए जानी जाती हैं और ये उन्होंने आज भी दिखा दिया, जब पति की मौत का शोक मनाने के लिए उन्होंने सफेद सूट या साड़ी ना पहनकर जिस ड्रेस में थीं उसी जींस और टीशर्ट में ही रहीं, इतना ही नहीं बिना किसी ढकोसले के मंदिरा बेदी ने खुद अपने पति का दाह संस्कार किया और अपने मासूम छोटे बेटे को पिता को मुखाग्नि देने से भी बचाया। मंदिरा को फूट फूटकर रोते भी देखा गया।

कैसे दोनों ने दिया एक दूसरे को दिल


दिलचस्प है मंदिरा बेदी और राज कौशल की मुलाकात का किस्सा, कैसे दोनों ने दिया एक दूसरे को दिल?मंदिरा बेदी को शांति सीरियल की शांति के रूप में सबसे पहले पहचान मिली और उसके बाद वो फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में काजोल की बहन के रोल में नजर आईं। लेकिन तब की मंदिरा बेदी और अब की मंदिरा बेदी में बहुत फर्क है, मंदिरा ने हाल ही में कहा था कि महिलाओं को खुद को प्यार करना बहुत जरूरी है, वो अपने 20वें या 30वें साल में खुद को इतना प्यार नहीं करती थीं, जितना वो अब 40 की होने के बाद करने लगी हैं।

मंदिरा के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे, वे नहीं चाहते थे

mandira 2

 

मंदिरा बेदी ने राज कौशल संग 14 फरवरी 1999 को शादी की थी। बताया जाता है कि सीरियल 'शांति' फेम मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी जहां मंदिरा बेदी ऑडिशन देने गई थी। उस वक्त राज मुकुल आनंद के असिस्टेंट थे। ऑडीशन के दौरान मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे को चाहने लगे, और डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ। राज, मंदिरा से शादी का प्लान बना चुके थे, इसी सिलसिले में उन्होंने मंदिरा को अपने परिवार वालों से मिलवाया और उनकी फैमिली ने मंदिरा को अपनी बहू के रूप में स्वीकार करना चाहा. मगर मंदिरा के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे, वे नहीं चाहते थे कि मंदिरा की शादी किसी डायरेक्टर से हो।

 

बाद में दोनों के बीच का प्यार के देख कर परिवार वाले राजी हो गए

 

साल 1999 में उनकी शादी हो गई।मंदिरा बेदी ने राज कौशल संग 14 फरवरी 1999 को शादी की थी। बताया जाता है कि सीरियल 'शांति' फेम मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी जहां मंदिरा बेदी ऑडिशन देने गई थी। उस वक्त राज मुकुल आनंद के असिस्टेंट थे। ऑडीशन के दौरान मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे को चाहने लगे, और डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ। राज, मंदिरा से शादी का प्लान बना चुके थे, इसी सिलसिले में उन्होंने मंदिरा को अपने परिवार वालों से मिलवाया और उनकी फैमिली ने मंदिरा को अपनी बहू के रूप में स्वीकार करना चाहा. मगर मंदिरा के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे, वे नहीं चाहते थे कि मंदिरा की शादी किसी डायरेक्टर से हो। बाद में दोनों के बीच का प्यार के देख कर परिवार वाले राजी हो गए साल 1999 में उनकी शादी हो गई।

 

 

 

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Friday, 02 July 2021 09:10

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed