Aamir Khan Divorce: 15 साल की शादी तोड़ दूसरी पत्नी से आमिर खान ने लिया तलाक, जानिए किसके पास रहेगी बेटे आजाद की कस्टडी,ट्रोल हो रहीं फातिमा सना शेख Featured

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने का ऐलान किया है. आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है. आमिर और किरण के तलाक की खबर फैन्स के लिए बेहद शॉकिंग है. आमिर खान और किरण राव का एक बेटे आजाद है. ऐसे में सभी इस बात को जानने के लिए इच्छुक हैं कि तलाक के बाद इस बच्चे की कस्टडी किसके पास रहने वाली है. आमिर खान और किरण राव ने बेटे की कस्टडी की जिक्र अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में किया है. बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने का ऐलान किया है. आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है. आमिर और किरण के तलाक की खबर फैन्स के लिए बेहद शॉकिंग है. आमिर खान और किरण राव का एक बेटे आजाद है. ऐसे में सभी इस बात को जानने के लिए इच्छुक हैं कि तलाक के बाद इस बच्चे की कस्टडी किसके पास रहने वाली है. आमिर खान और किरण राव ने बेटे की कस्टडी की जिक्र अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में किया है.

 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और दोनों ने एक जॉइंट स्टेमेंट जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि वो अब अलग हो रहे हैं. इसमें लिखा है-बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और दोनों ने एक जॉइंट स्टेमेंट जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि वो अब अलग हो रहे हैं. इसमें लिखा है-


इन 15 सालों में हमने लाइफ के कई अनुभव साझा किए. कई खुशियां शेयर कीं. हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार से आगे बढ़ा है. पर अब हम अपनी लाइफ में एक नया चैप्टर शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि को-पैरेंट्स और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले अलग होने का सोचा था. और अब ऐसा करने में सहज महसूस कर रहे हैं. अलग-अलग रहने के बावजूद हम एक परिवार की तरह की रहेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित रहेंगे. उसका पालन-पोषण हम साथ में करेंगे. हम एक सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे. चाहे वो फिल्में हों या फिर पानी फाउंडेशन या फिर कोई और प्रोजेक्ट्स. हम साथ मिलकर काम करेंगे. हमारे रिलेशन को समझने के लिए और सपोर्ट करने के लिए परिवार और दोस्तों का बहुत शुक्रिया. जिनके बिना हम इतना बड़ा कदम न उठा पाते. हम अपने शुभचिंतकों से आशीर्वाद और दुआओं के लिए रिक्वेस्ट करते हैं. और आशा करते हैं कि आप भी हमारी तरह इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे.


धन्यवाद और प्यार

,किरण और आमिर.’

 

 

 क्यों ट्रोल हो रहीं फातिमा? 

ट्रोल हो रहीं फातिमा सना शेख
आमिर और किरण की 15 साल की शादी टूटने पर फैंस को बड़ा झटका लगा है. लेकिन उलझन की बात यह है कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस फातिफातिमा सना शेख को ट्रोल किया जा रहा है. आमिर खान संग दंगल और थग्स ऑफ हिन्दोस्तान में काम कर चुकी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को ट्विटर यूजर्स ने निशाने यूजर्स का कहना है कि फातिमा, आमिर खान की अगली पत्नी हो सकती हैं. ऐसे में फातिमा को ट्रोल किया जा रहा है. उनका मजाक बन रहा है और वह ट्विटर पर नंबर 1  पर ट्रेंड हो रही हैं. देखें ट्वीट्स :

https://twitter.com/GautamGada/status/1411216650137849859?s=20

https://twitter.com/Sankimental/status/1411258442715643908?s=20

Rate this item
(1 Vote)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed