छत्तीसगढ़ में पेड़ से टकराई पैसेंजर ट्रेन, पायलट घायल:इंजन के दो पहिए ट्रैक से उतरे; दल्लीराजहरा और अंतागढ़ के बीच हादसा, सभी यात्री सुरक्षित Featured

 

दल्लीराजहरा से अंतागढ चलने वाली पैसेंजर ट्रेन हादसा का शिकार होने से बाल-बाल बच गई। इस हादसे से यात्रियों की जान आफत में आ गई थी। दल्लीराजहरा से अंतागढ़ की तरफ जा रही पैसेंजर ट्रेन सुबह 4 बजे पेड़ से टकरा गई। रेल की पटरी में एक विशालकाय बरगद का पेड़ गिरा हुआ था। गिरे हुए पेड़ में ट्रेन की टक्कर हुई है। पायलट को मामूली चोट आई है। बाकी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं। 

जानकरी के अनुसार, भानुप्रतापपुर से पहले मुल्ले कैम्प के पास यह हादसा हुआ है। दल्लीराजहरा से अंतागढ़ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन पेड़ से टकरा गई। रेलवे की टीम मौके पर पहुंची है और जांच जारी है। वहीं पेड़ को पटरी से हटाने का काम जारी है।  

 

 

बता दें कि रेल यात्रियों की सुविधाओं एवं मांग को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन द्वारा दल्लीराजहरा-केवटी-रायपुर डेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन को अंतागढ़ स्टेशन तक विस्तार दिया है। इससे अंतागढ़ सहित कांकेर जिले के लोगों के लिए रायपुर रेल माध्यम से आने-जाने के लिए काफी आसानी होती है।

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed