Free WiFi, साथ में राउटर भी मिलेगा फ्री, ऑनलाइन कर दें अप्लाई

WiFi कनेक्शन लगवाने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम एक नए प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इसकी मदद से आपको फ्री WiFi तो मिलेगा ही, साथ में राउटर के लिए भी अलग से पैसे देने नहीं होंगे।

Airtel की तरफ से नए प्लान ऑफर किए जा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही एयरटेल की तरफ से प्लान की कीमत में इजाफा किया गया है। लेकिन इसके साथ आपको कई खासियत मिल रही है। सबसे बड़ी खासियत है कि आपको WiFi के लिए अलग से कोई चार्ज देने की जरूरत नहीं है। यानी इंस्टॉलेशन चार्ज के साथ राउटर भी फ्री में दिया जा रहा है।

कम कीमत में मिल रहे शानदार फीचर्स-

एयरटेल की तरफ WiFi इंस्टॉलेशन को बढ़ावा देने के लिए इसकी शुरुआत की गई है। लेकिन आपको रिचार्ज करवाना होगा। इसके बाद ही आपको फ्री इंस्टॉलेशन ऑफर की जा रही है। इसके अलावा आपको कुछ अलग से पेमेंट नहीं करनी होगी। एयरटेल की तरफ से एक प्लान लाया गया है और इसकी कीमत महज 499 रुपए है यानी आपको 500 रुपए से भी कम कीमत का रिचार्ज करवाना होगा।

40Mbps तक की स्पीड मिलेगी-

 

अगर आप ये प्लान खरीदेंगे तो 40 Mbps स्पीड वाला इंटरनेट दिया जाएगा। इसमें अनलिमिटेड 3300 GB डेटा मिल सकता है। इसमें फ्री लैंड लाइन कनेक्शन भी मिलने वाला है। ऐसे में आपक डबल फायदा होने वाला है। लेकिन यूजर्स को लैंडलाइन कनेक्शन के साथ लगने वाले इक्विप्मेंट खुद खरीदने होंगे। ये प्लान कई लोगों को काफी पसंद आता है। ये एक किफायती प्लान है, यही वजह है कि इसमें प्लान के साथ कोई अन्य बेनिफिट आपको नहीं मिलने वाला है। पहले ही बता दें कि प्लान के साथ आपको अलग से 18% GST देना होगा। टैक्स के बाद इसी प्लान की कीमत 588 रुपए हो जाएगी।

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed