CG Election 2023 Result: ‘इस बार 75 पार’ के सवाल पर अमरजीत भगत का बयान, ऐसा कोई लिखित एग्रीमेंट नहीं Featured

CG Election 2023 Result: ‘इस बार 75 पार’ के सवाल पर अमरजीत भगत का बयान, ऐसा कोई लिखित एग्रीमेंट नहीं News credit IBC24

बोलता गांव डेस्क।।

 

CG Election 2023 Result: मंत्री भगत ने डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव के 75 पार नहीं होने के बयान को लेकर कहा कि हो सकता है, कोई ऐसा कमिटमेंट या कोई लिखित एग्रीमेंट तो नहीं है, एक अनुमान रहता है

 

CG Election 2023 Result : अंबिकापुर। सीतापुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अमरजीत भगत रायपुर के लिए रवाना होने से पहले बड़ी बात कही है। मंत्री भगत ने डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव के 75 पार नहीं होने के बयान को लेकर कहा कि हो सकता है, कोई ऐसा कमिटमेंट या कोई लिखित एग्रीमेंट तो नहीं है, एक अनुमान रहता है लेकिन का अमूनन वही स्थिति रहेगी जो पिछले चुनाव में थी 19—20 हो सकता है, सीएम पद के लिए चल रहे बयानबाजी को लेकर कहा कि ठीक है जो है वह है, वह हाईकमान तय करेगा लेकिन हम नहीं है। साथ ही सरगुजा संभाग के सेट को लेकर कहा कि जितना आएगा वह आएगा, लेकिन हम अपनी जीत को लेकर एकदम आस्वस्त हैं ।

 

 

इस दौरान रायपुर में विधायक दल की बैठक में शामिल होने रायपुर जा रहे मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि चुनाव के बाद मैं एकदम रिलैक्स महसूस कर रहा हूं और चुनाव की भागा दौड़ी से अब छुट्टी मिली है। उन्होंने कहा कि अब परिणाम का इंतजार 3 दिसंबर को फिर शुरू होगा।

 

 

बता दें कि मंत्री भगत और टीएस सिंहदेव कई बातों में एकमत नहीं होते हैं। प्रदेश में मिलने वाली सीटों को लेकर टीएस सिंह देव ने कल कहा था कि प्रदेश सरकार ने बेहतर काम किया है ऐसे में 75 पार की वो बात तो नहीं करते मगर दो तिहाई बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार जरूर बनाएगी, अगर दो तिहाई बहुमत से कम कांग्रेस को मिलता है तो मुझे भी बहुत निराशा होगी। सिंहदेव ने यह भी कहा था​ कि कांग्रेस के कई लोग इस बात को कहते थे लेकिन मैं इस बात से दूरी बनाकर रखा था, उस समय मैं यह बात नहीं कह सकता था लेकिन अब कह सकता हूं कि 75 पार तो नहीं कांग्रेस दो तिहाई बहुमत जरूर लाएगी।

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed