छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने क्यों कहा अधिकारी तलवे चाटना बंद करें, सीएम भूपेश बघेल ने क्या दिया जवाब Featured

बोलता गांव डेस्क।।  छत्तीसगढ़ के 15 शहरों में नगर निकाय चुनाव हो रहे हैं. हाई प्रोफाइल जिला दुर्ग में इन दिनों मुख्यमंत्री से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री सहित तमाम बड़े नेताओं ने डेरा डाला हुआ है. एक तरफ जहां मुख्यमंत्री रोड शो कर रहे हैं तो दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इन चुनावी सरगर्मियों के बीच अब नेता प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी भी दे रहे हैं.

 

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह इन दिनों लगातार दुर्ग जिले के दौरे पर हैं. वह शुक्रवार को भिलाई पहुंचे जहां उन्होंने सबसे पहले भिलाई के खुर्सीपार श्री राम चौक पर एक बड़ी सभा को संबोधित किया. उन्होंने प्रदेश सरकार के इन 3 सालों में किए गए कार्य के नाकामियों को जनता के समक्ष गिनाया. उन्होंने कहा कि अगर नगर सरकार में बीजेपी की सरकार बनेगी तो पूरे क्षेत्र में विकास होगा. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भिलाई के बैकुंठ धाम पहुंचे जहां पर फिर से उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की.

 

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रशासनिक अधिकारी प्रदेश सरकार के तलवे चाटना बंद करें. भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित ना करें, निष्पक्ष राजनीति व निष्पक्ष चुनाव करवाएं. इस तरह के प्रशासनिक आतंकवाद गुंडागर्दी करेंगे तो ठीक नहीं होगा.

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी चुनावी क्षेत्र में लगातार रोड शो व रैलियां निकाल रहे हैं. बघेल ने शुक्रवार को भिलाई चरोदा नगर निगम क्षेत्र में कई वार्डों में रोड शो किया. मुख्यमंत्री रोड शो शुरू करने से पहले चरोदा स्थित हनुमान मंदिर पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया. इसके बाद उन्होंने रोड शो की शुरुआत की. सबसे पहले रोड शो में मुख्यमंत्री चरोदा होते हुए कई वार्डो से गुजरे और लोगों का अभिवादन किया और कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की. उन्होंने मीडिया से कहा कि इन 3 सालों में हमारी सरकार ने कई विकास के काम किए हैं. इसका परिणाम पिछली नगरी निकाय चुनाव में 10 के 10 निकायों में जीत हासिल कर मिली थी. इस बार भी चारों नगर निगम सहित अन्य जगहों पर कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलेगा.

 

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के आरोपों पर कि मौजूदा सरकार में कलेक्टर और एसपी की बोली लगती है, जिसकी ज्यादा बोली होती है उसके अनुसार से उनकी पोस्टिंग की जा रही है पर पलटवार करते हुए बघेल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह अपना अनुभव बता रहे हैं.

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed