रैंप पर दिखा ट्रांसजेंडर्स का अनोखा अंदाज, 6 करोड़ का सोना पहनकर किया रैंप वॉक, कहा- सभी काम छोड़ पहले डालें वोट Featured

बोलता गांव डेस्क।।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पहली बार ट्रांसजेंडर समाज को आगे लाने के लिए रैंप वॉक का आयोजन किया गया। यह आयोजन शनिवार को शाम 7 बजे से शुरू हुआ। इसमें ट्रांसजेंडर समाज की गुरु हाजी सुरैया नायक ने भी हिस्सा लिया। इस रैंप वॉक का मुख्य उद्देश्य समाज को समावेशी, सुगम, निष्पक्ष और निर्भीक होकर मतदान का संदेश देना था।

 

 

 

बता दें कि 17 मई को भोपाल में लोकसभा चुनाव के मतदान होने वाले हैं। शहर में ट्रांसजेंडर मतदाता भी उतने ही महत्वपूर्ण है, जितना पुरुष और महिला मतदाता। 10 नंबर फुलवारी के पास स्थित राग भोपाली में इस आयोजन में ट्रांसजेंडर समाज के साथ ‘अपना घर आश्रम’ के बुजुर्गों ने भी रैंप वॉक में हिस्सा लिया। साथ ही फर्स्ट टाइम वोटर्स जान्हवी शर्मा, आदित्य शर्मा ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर मतदाताओं को जागरूक किया। बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन निर्वाचन विभाग द्वारा करवाया गया था।

 

 

रैंप वॉक में ट्रांसजेंडर समाज की गुरु हाजी सुरैया नायक, नानू नायक, नेहा, सिम्मी, काजल ठाकुर, प्रिया, सोना, काव्य, बिजली, रितिका, चांदनी, अन्नू के साथ सभी मौजूद ट्रांसजेंडर्स ने स्टेज पर अलग-अलग आउटफिट में वॉक किया। साथ ही वोट देने का संदेश भी लोगों तक पहुंचाया।

 

पहना 3 किलो का सोना

 

ट्रांसजेंडर समाज की गुरु हाजी सुरैया नायक ने ऑल गोल्डन थीम में खुद को तैयार किया था। इसी के साथ ही अपना घर आश्रम के बुजुर्गों ने भी रैंप वॉक में हिस्सा लिया। रैंप की शो स्टॉपर सुरैया नायक रहीं। इस कार्यक्रम को मिसेज इंडियन इंटरनेशनल 2019, डॉ. रानू यादव और यूनिवर्सल वूमेन इंडिया शो की डायरेक्टर अपेक्षा डबराल ने कोरियोग्राफ किया था।

 

 

ट्रांसजेंडर समाज की गुरु सुरैया ने 6 करोड़ का सोना पहनकर रैंप वॉक के माध्यम से लोगों से अपील कर कहा कि सभी काम छोड़ पहले वोट डालें। इस कार्यक्रम में भोपाल के कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह, अपर कलेक्टर ऋतुराज सिंह और सहायक नोडल अधिकारी रितेश शर्मा भी मौजूद थे।

 

 

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Samvad A
Samvad B

Post Gallery

जिनके पीछे पड़ी ईडी उनको कभी न चुनें- अन्ना हजारे

CBSE 12वीं 2024: छात्रों का इंतजार खत्म, CBSE ने जारी किए 12वीं बोर्ड के नतीजे

नक्सलियों ने किया 30 मई को शोक दिवस मनाने का एलान

lok sabha election 2024: चौथे चरण की 10 राज्यों की 96 सीटों पर 9 बजे तक 10.31 प्रतिशत वोटिंग, बंगाल में सबसे ज्यादा मतदान

वाराणसी जा रहे सीएम विष्णुदेव साय, पीएम मोदी के नामांकन में होंगे शामिल

बाल विवाह मुक्ति के लिए चलाया जा रहा जागरूकता अभियान

आत्मानंद स्कूल का नाम बदले जाने का मामला : BJP सांसद विजय बघेल ने साधा भूपेश पर निशाना, कहा- बिना तथ्यों को जाने की जा रही फर्जी बयानबाजी

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम ले सकता है करवट… अगले पांच दिनों तक बारिश की संभावना

जानें कौन हैं पूर्णमासी जानी… पीएम मोदी ने छुए जिनके पैर