PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेरिस पैरालंपिक में मेडल जीतने वाले तमाम एथलीट्स को बधाई दी. Featured

Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक में मडेल जीतने वाले भारतीय एथलीट्स को पीएम मोदी ने दी बधाई, जानें क्या कुछ बोले

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेरिस पैरालंपिक में मेडल जीतने वाले तमाम एथलीट्स को बधाई दी. आइए जानते हैं कि पीएम मोदी ने क्या कुछ कहा.

PM Narendra Modi On Indian Athletes In Paris Paralympics 2024: भारत के लिए अब तक पेरिस पैरालंपिक का सफर काफी अच्छा रहा है. भारतीय एथलीट्स अब तक 15 मेडल जीत चुके हैं, जिसमें 3 गोल्ड, 5 सिल्वर और 7 ब्रॉन्ज शामिल हैं. 15 में से 8 मेडल सिर्फ पांचवें दिन आए हैं, जिसमें गोल्ड भी शामिल है. पांचवें दिन कई भारतीय एथलीट्स ने देश का नाम रोशन किया, जिन्हें पीएम मोदी (Narendra Modi) ने बधाई दी. 

मेंस जैवलिन एफ64 में गोल्ड मेडल जीतने वाले सुमित के लिए पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा, "सुमित का असाधारण प्रदर्शन! मेंस जेवलिन F64 इवेंट में गोल्ड जीतने के लिए उन्हें बधाई! उन्होंने उत्कृष्ट निरंतरता और उत्कृष्टता दिखाई है. उनके आने वाले प्रयासों के लिए शुभकामनाएं."

 

तीरंदाजी में शीतल देवी और राकेश कुमार की जोड़ी के बारे में पीएम मोदी ने लिखा, "टीम वर्क की जीत! मिक्स्ड टीम कंपाउंड ओपन तीरंदाजी में बॉन्ज मेडल जीतने पर शीतल देवी और राकेश कुमार को बधाई. उन्होंने उल्लेखनीय निपुणता और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया है. भारत इस उपलब्धि से खुश है."

बैडमिंटन में सिल्वर जीतने वाले सुहास यथिराज के लिए पीएम मोदी ने लिखा, "पैरालिंपिक2024 के मेंस सिंगल एसएल4 बैडमिंटन इवेंट में सुहास यतिराज का प्रतिष्ठित रजत पदक जीतना एक शानदार उपलब्धि है! उनकी सफलता पर भारत खुश है. हमें उनकी दृढ़ता और खेल के प्रति प्रतिबद्धता पर गर्व है."

 

पीएम मोदी ने इसके अलावा भी मडेल जीतने वाले तमाम एथलीट्स को बधाई दी. यहां देखें सभी पर पीएम मोदी के रिएक्शन.

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed