Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में सैम पित्रौदा के बाद फिर मणिशंकर अय्यर की एंट्री, बोले- ‘भारत को पाकिस्तान की इज्जत…. Featured

बोलता गांव डेस्क।।

नई दिल्ली। (Mani Shankar Aiyar on Pakistan) कांग्रेस के बड़े नेताओं के विवादित बयान से कांग्रेस की परेशानी बढ़ रही है। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रौदा के बाद अब लोकसभा चुनाव में मणिशंकर अय्यर (Mani Shankar Aiyar) की एंट्री हो गई है।

 

 

मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि पाकिस्तान का सम्मान किया जाना चाहिए, क्योंकि उसके पास परमाणु बम है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो ताजा है या पुराना। लेकिन भाजपा और कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया आ गई है।

 

मणिशंकर अय्यर के हालिया बयान पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, कांग्रेस का ‘पाकिस्तान प्रेम’ रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ‘प्रथम परिवार’ के करीबी मणिशंकर अय्यर का कहना है कि पाकिस्तान का सम्मान किया जाना चाहिए और उससे बातचीत की जानी चाहिए। वही पाकिस्तान जो हमारे देश में आतंकवादी भेजता रहता है।

 

 

पूनावाला ने कहा अब जब पुलवामा जैसी घटनाएं होती हैं, तो करारा जवाब दिया जाता है। आज पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मंचों पर उन्हें बख्शने की गुहार लगाता रहता है। कांग्रेस की लिस्ट देखिए- कैसे उन्हें सबसे पहले पाकिस्तान से समर्थन मिला, 26/11 में कसाब को क्लीन चिट दी गई, पाकिस्तान की भाषा बोली गई ‘भारत प्रशासित कश्मीर’ शब्द बोलकर…अब ‘कांग्रेस का हाथ’ को ‘पाकिस्तान के साथ’ के साथ देखा जा रहा है, यह उसी का एक और उदाहरण है।’

 

मणिशंकर के विवादित बयान......

 

नरेंद्र मोदी ‘नीच किस्म का आदमी’।

मैंने नहीं सोचा था कि 2014 से एक सीएम जो मुसलमानों को पिल्ला समझता है, वह पीएम बनेगा।

गलत था राजीव गांधी का राम मंदिर के ताले खुलवाना का फैसला।

पीवी नरसिम्हा राव कांग्रेस से प्रधानमंत्री थे।

भारत टूटा हुआ है और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मकसद इसके नाम में छिपा है।

मुगलों ने इस देश को अपना बनाया, देशभक्त थे बाबर और हुमायूं।

दशरथ के महल में 10 हजार कमरे थे, राम किसमें पैदा हुए

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed