हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर चली गोली, एक घायल Featured

हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर चली गोली, एक घायल

Pradeep Chaudhary News: कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले में मौजूद गोल्डी खेड़ी गोली लगने से घायल हो गए. इलाज के लिए पीजीआई में रेफर किया गया है.

हरियाणा की कालका सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर रायपुर रानी के पास गोली चली है. रायपुर रानी के भरौली गांव में घटना की सूचना है. उनके काफिले में मौजूद गोल्डी खेड़ी को गोली लगी जिसमें वो घायल हो गए. इलाज के लिए पीजीआई रेफर किया गया.

कालका सीट से प्रदीप चौधरी मौजूदा विधायक हैं. पार्टी ने एक बार फिर उन्हीं पर भरोसा जताते हुए मैदान में उतारा है. इस सीट पर उनके खिलाफ बीजेपी ने शक्ति रानी शर्मा को टिकट दिया है.

 

प्रदीप चौधरी के समर्थक विजेंद्र शर्मा ने एबीपी लाइव से बातचीत में कहा कि वो घटना के समय मौजूद थे. उनकी गाड़ी आगे की तरफ थी और काफिले की जिस गाड़ी पर गोली चली वो पीछे की तरफ थी. उन्होंने बताया कि हम आगे थे और तभी पता चला कि गोल्डी पर फायरिंग हुई है. विजेंद्र शर्मा ने कहा कि तीन राउंड फायरिंग हुई और वहां मौजूद लोगों ने बताया कि मोटर साइकिल पर हमलावर आए थे. 

क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे थे विधायक

 

विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी जनसंपर्क कर रहे हैं. इसी कड़ी में प्रदीप चौधरी रायपुर रानी इलाके में एक क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे थे. सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्होंने लिखा, "आज कालका विधानसभा के रायपुररानी क्षेत्र स्थित मानकटबरा गांव में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ फीता काटकर किया. इस अवसर पर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा गया कि खेल न केवल शारीरिक विकास के लिए आवश्यक है, बल्कि यह युवाओं में अनुशासन, टीम भावना और संघर्ष करने की प्रेरणा भी पैदा करता है. प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों को अपनी मेहनत और समर्पण से उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया. इस दौरान वहाँ मौजूद बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त कर जनता से आगामी 5 अक्टूबर को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की."

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed