हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच आपसी सहमति से हुआ तलाक ! Featured

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच आपसी सहमति से हुआ तलाक !

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: नई दिल्ली. गुरुवार को भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविच ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे से तलाक का ऐलान कर दिया. दोनों ने आपसी सहमति से इन निर्णय पर पहुंचने की बात कही. दोनों के रिश्तों में आई खटास की सुगबुगाहट इस साल अप्रैल से ही थी, जब आईपीएल के दौरान नताशा किसी भी मैच में हार्दिक को सपॉर्ट करने नहीं पहुंची. इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप तक ये खबरें मीडिया में खूब छा गईं को दोनों में कुछ भी सही नहीं चल रहा है और दोनों ही एक-दूसरे से अलग होने का मन बना चुके हैं, जो गुरुवार को सच साबित हुईं.

हार्दिक पांड्या का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ नाच रहे हैं. फैन्स को यहां अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या की नई केमिस्ट्री जमती दिख रही है.

 

हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे अनंत अंबानी की बारात में नाच रहे हैं और इनके साथ दोनों का कोई कॉमन दोस्त भी है. हार्दिक हाथ में पानी की बोतल लिए हैं और अनन्या दोनों को डांस में कुछ पल के लिए रोककर खास अंदाज में डांस को कहती हैं, जिस पर तीनों शुरू हो जाते हैं. फैन्स को यह वीडियो खूब रास आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

इस बीच गुरुवार शाम को हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविच ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक साझा स्टेटमेंट जारी कर एक-दूसरे से आपसी रजामंदी के साथ तलाक की खबर फैन्स को दी. दोनों ने एक नोट शेयर करते हुए बताया कि 4 साल साथ रहने के बाद उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सब कुछ दिया और हमें अब यह लगता है कि हम दोनों के हित में यही है कि हम अलग हो जाएं.

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

RO No 12879/9 "
RO No 12822/9 "
- RO No 12879/9 - "
RO No 12879/9 "

MP info RSS Feed