फ्री... फ्री...फ्री ...छत्तीसगढ़ में ऑक्सीजन फ्री

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में  कोरोना संक्रमित  मरीज जो होम आइसोलेशन में हैं, उन्हें घर पहुंच ऑक्सीजन की नि:शुल्क सुविधा प्रदान करने के लिए रायपुर नगर निगम की ऑक्सीजन ऑन व्हील सेवा का आज शुभारंभ किया।

इस सेवा का विस्तार शीघ्र ही राज्य के अन्य नगर निगम क्षेत्रों में भी होगा।

साथ ही गरीब निर्धन परिवारों को नि:शुल्क सूखा राशन वितरण तथा कोरोना संक्रमित मरीजों के घर से कोविड मरीजों को कोविड़ केयर सेंटर लाने तथा स्वस्थ्य हो चुके कोरोना मरीजों को कोविड सेंटर से घर तक पहुंचाने के लिए नि:शुल्क एंबुलेंस सेवा का शुभारंभ किया।

 छत्तीसगढ़ देश का एकमात्र ऐसा राज्य है जहां कोरोना मरीजों को घर पहुंच नि:शुल्क ऑक्सीजन उपलब्ध कराए जाने की सुविधा की शुरुआत की गई है।

 पूरे देश में ऑक्सीजन को लेकर मारामारी की स्थिति है, वही छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों के लिए अस्पतालों में भरपूर ऑक्सीजन सुविधा उपलब्ध होने के साथ ही अब होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को उनकी जरूरत के अनुसार घर पहुंच निःशुल्क ऑक्सीजन सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है.

Rate this item
(3 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Samvad January 1
Samvad february

Latest Tweets

गोधन न्याय योजना: गौठानों में 1 लाख 26 हजार 858 लीटर गोमूत्र की खरीदी https://t.co/iTyTCRngnS https://t.co/fY95dZA9pC
सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति के संबंध में शासन सहानुभूतिपूर्वक विचार करेगा- संचालक लोक शिक्षण… https://t.co/z7rVCtdETv
नरेंद्र मोदी ने दिया बड़ा बयान, कहा – युवा भारत की युवा पीढ़ी के लिये कुछ भी असंभव नहीं, जयपुर महाखेल में PM मोदी… https://t.co/42pjiVJxKg
Follow Bolta Gaon on Twitter